मंदसौरमंदसौर जिला

मन्दसौर सीए ब्रांच द्वारा म्युनिसिपल बांड पर कार्यशाला का आयोजन

 

मन्दसौर। दि इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया की मन्दसौर ब्रांच द्वारा पब्लिक एवं गवर्नमेंट फाइनेंशियल मैनेजमेंट कमेटी के सहयोग से म्युनिसिपल बॉन्ड पर कार्यशाला का आयोजन किया गया।
कार्यशाला को संबोधित करते हुए इंदौर ब्रांच के पूर्व चेयरमैन सीए आनन्द जैन ने म्युनिसिपल बॉन्ड के बारे में सारगर्भित शब्दों में जानकारी प्रस्तुत की गयी। साथ ही उनके द्वारा टैक्स ऑडिट पर सदस्यों के प्रश्नों का भी जवाब दिया गया।
कार्यशाला को संबोधित करते हुए इंदौर के वरिष्ठ चार्टर्ड अकाउंटेंट सीए पल्केश असावा ने म्युनिसिपल कारपोरेशन के ऑडिट के विभिन्न प्रावधानों पर प्रकाश डाला। साथ ही जीएसटी से संबंधित सदस्यों के प्रश्नों के भी आपने सारगर्भित उत्तर प्रस्तुत किये।
कार्यशाला के वक्ता सीए अर्पित नागदा ने भी अपने संबोधन में स्थानीय निकायों के लिये लागू एकाउंटिंग स्टैण्डर्ड के बारे में जानकारी प्रदान की।
कार्यक्रम के प्रारंभ में स्वागत भाषण के दौरान ब्रांच चेयरमेन सीए दिनेश जैन ने ब्रांच की गतिविधियों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पिछले 1 माह के दौरान विभिन्न गतिविधियों में इंस्टीट्यूट की अनेक कमेटी चेयरमैन व सेंट्रल कौंसिल सदस्य व विशिष्ट वक्ताओं का मन्दसौर में आगमन हुआ है और इसका प्रत्यक्ष लाभ मन्दसौर के सदस्यों व अप्रत्यक्ष लाभ मन्दसौर जिले के करदाताओं को भी प्राप्त होगा। शीघ्र ही मन्दसौर की व्यापारिक संस्थाओं के साथ मिलकर भी इसी प्रकार के सेमिनार आयोजित करने का मन्दसौर ब्रांच का लक्ष्य है।
कार्यक्रम के दौरान सीए विद्यार्थियों द्वारा सीए मोटो सांग प्रस्तुत किया गया।
अतिथियों का स्वागत सीए विरेन्द्र जैन, सीए राजेश मंडवारिया, सीए नयन जैन द्वारा किया गया। कार्यक्रम का संचालन सीए अर्पित नागर ने किया। आभार प्रदर्शन सीए विकास भंडारी द्वारा किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}