खेल-स्वास्थ्यमंदसौरमध्यप्रदेश

सीए मन्दसौर प्रीमियर लीग में टैक्स इलेवन ने अपने दोनों लीग मैच जीते

 

‘खेल प्रतियोगिताओं से मानव में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की भावना का विकास होता है। स्वस्थ प्रतिस्पर्धा से व्यावसायिक क्षेत्र में कार्य करने पर आपसी संबंधों में भी मजबूती आती है और क्लाइंट को भी हम श्रेष्ठ सेवाएं दे पाने में सक्षम होते हैं। सीए मन्दसौर प्रीमियर लीग के माध्यम से सीए टीमों व अन्य सेवा संस्थाओं के साथ मैत्री मैच आयोजित कर सीए इंस्टीट्यूट की मन्दसौर ब्रांच अपने सदस्यों में सद्भावना व समन्वय के विचारों को प्रोत्साहित कर रहीं है, जो अत्यंत सराहनीय है।’
उक्त विचार सीए मन्दसौर प्रीमियर लीग के मैत्री मैचों के दौरान संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि लायन्स क्लब मन्दसौर के अध्यक्ष लायन डाॅ. मजहर हुसैन ने व्यक्त किये।
इस अवसर पर संबोधित करते हुए रोटरी क्लब मन्दसौर के अध्यक्ष श्री पवन मेहता ने कहा कि मन्दसौर के चार्टर्ड अकाउंटेंट अपनी मानसिक योग्यता के आधार पर तो पूरे प्रदेश व देश में अपनी एक अमिट छाप रखते ही हैं, अब इस प्रकार के लीग मैचों के माध्यम से वे पूरे देश में अपनी मैत्री भावना का भी संदेश प्रसारित कर रहे हैं। अपने व्यस्ततम समय में से इन क्रिकेट मैचों के लिये समय निकालकर मन्दसौर के चार्टर्ड अकाउण्टेन्ट ने पूरे शहर को स्वास्थ्य के प्रति जागृत करने का प्रयास किया है।
कार्यक्रम को रोटरी क्लब के असिस्टेन्ट गवर्नर व समाजसेवी श्री सुधीर लोढ़ा ने भी संबोधित किया।
इस अवसर पर संबोधित करते हुए मन्दसौर सीए शाखा के अध्यक्ष सीए दिनेश जैन ने शहर के सभी चार्टर्ड अकाउण्टेन्ट साथियों की प्रशंसा करते हुए बताया कि सभी साथी पूरी खेल भावना के साथ अपने मैच खेल रहे हैं और अब तक आयोजित तीनों मुकाबले काफी करीबी रहे हैं और सभी खिलाड़ियों का जोश देखने लायक रहा है।
इस अवसर पर सभी अतिथियों ने तीनों टीमों के प्रायाजकों सीए दिनेश जैन, सीए राजेश मंडवारिया, सीए विकास भंडारी, सीए अंकित नागर, सीए आशीष जैन व सीए भानुप्रताप नीमे के साथ सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। इस अवसर पर तीनों टीमों के कप्तान सीए नयन जैन, सीए तुषार कोठारी व सीए अर्पित मेहता भी अतिथियों के साथ मौजूद थे।
सीए मन्दसौर प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता के प्रोजेक्ट चेयरमैन सीए योगेन्द्र जैन, सीए सैफुद्दीन लोखंडवाला, सीए अंकित श्रीमाल ने बताया कि 4 मई को शाम को दूधिया रोशनी में दो मैच खेले गये। प्रथम मैच में टैक्स इलेवन ने आॅडिटर इलेवन को 8 रनों से पराजित किया। दूसरे मुकाबले में टैक्स इलेवन ने फाइनेंस इलेवन को 6 विकेट से पराजित किया।
5 मई को टैक्स इलेवन व आॅडिटर इलेवन के बीच फायनल मैत्री मैच आयोजित होगा। साथ ही 5 मई को ही मन्दसौर ब्रांच की टीम का मुकाबला नीमच ब्रांच की टीम से होगा।
पूर्व अध्यक्ष सीए विरेन्द्र जैन व मैनेजिंग कमेटी सदस्य सीए अर्पित नागदा ने मन्दसौर के समस्त सीए साथियों से आव्हान किया है कि वे अपने सदस्यों की हौसला अफजाई कर रोमांचक मैचों का आनन्द लें।
आभार प्रदर्शन मन्दसौर ब्रांच के सचिव सीए विकास भंडारी ने किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}