Uncategorized

प्रेस क्लब जिला नीमच की नवीन कार्यकारिणी का पद ग्रहण समारोह संपन्न

नीमच डॉ. बबलु चौधरी

प्रेस क्लब जिला नीमच की नवगठित कार्यकारिणी का पद ग्रहण समारोह नीमच नगर के टाउन हॉल में संपन्न हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपभोक्ता मानव अधिकार महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष समाजसेवी गुरु हसीना बुआ निवासी दलोदा रही। इस अवसर पर नगर की कई गणमान्य हस्तियां मौजूद रही जिनमें भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष पवन पाटीदार नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार कांग्रेस जिला अध्यक्ष अनिल चौरसिया, भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष मीना जायसवाल, जिला लोक अभियोजक अभिभाषक चंचल बाहेती, एडवोकेट अमित शर्मा, यादव महासभा के अध्यक्ष पवन कुंगर, अपना नीमच के सम्पादक संजय यादव और नीमच हलचल के सम्पादक कमल आंजना मंदसौर की वरिष्ठ पत्रकार कुसुमलता सोनी आदि उपस्थित थे। नवगठित प्रेस क्लब कार्यकारिणी में अध्यक्ष पद पर अजय चौधरी, उपाध्यक्ष पद पर अफजल कुरेशी, सचिव पद पर गोपाल मेहरा, सहसचिव पद पर आशीष बंग, कोषाध्यक्ष पद पर विनोद गोठवाल और कार्यकारिणी सदस्यों के रूप में इमरान खान, प्रवीण गोस्वामी और भगत मांगरिया को क्षेत्र के प्रसिद्ध समाजसेवी कमल आंजना ने शपथ दिलाई।
कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती को माल्यार्पण कर दीप प्रज्जवलन कर की गई। इसके पश्चात राष्ट्रगान किया गया। इस अवसर पर अतिथियों ने पत्रकारों को संबोधित किया जिसमें हसीना बुआ ने सभी पत्रकार साथियों के उज्जवल भविष्य की कामना की, वही श्री बाहेती ने पत्रकारिता को मजबूती के साथ समाज में स्थापित करने की बात की, श्री चौरसिया ने पत्रकारों के लिए मजबूत प्लेटफार्म तैयार करने की बात का समर्थन किया। इस प्रकार कार्यक्रम में उपस्थित सभी अतिथियों ने पत्रकारों के उज्जवल भविष्य के साथ ही वर्तमान समय में उपस्थित प्रतिस्पर्धा और विपरीत परिस्थितियों का सामना करने की प्रेरणा दी। साथ ही अध्यक्षीय भाषण में अजय चौधरी ने सभी पत्रकारों को संबोधित करते हुए पत्रकारिता के क्षेत्र में आने वाली परेशानियां और उनसे निपटने की प्रक्रिया पर जोर दिया। पत्रकारों की स्थितियों को सुधारने से पहले पत्रकारों में सुधार की बात पर जोर दिया। इस अवसर पर उपस्थित सभी अतिथियों को भगवान श्रीराम का चित्र स्मृति चिन्ह के रूप में भेंट कर सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ किया गया।
इस अवसर पर प्रेस क्लब जिला नीमच की अधिकृत वेबसाइट का विमोचन भी किया गया। साथ ही पत्रकार साथियों की वेबसाइट महाँकाल एक्सप्रेस और स्टार हिंदी न्यूज़ का विमोचन भी किया गया। कार्यक्रम का सफल संचालन नीमच हेडलाइन्स के सम्पादक अविनाश जाजपुरा ने किया और अंत में आभार सचिव गोपाल मेहरा ने माना। कार्यक्रम के पश्चात सभी अतिथियों एवं जिले भर के पत्रकारों का स्नेह भोज आयोजित किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}