घटनामंदसौर जिलासुवासरा

दलदल वाला मौत के कुआ नुमा में गिरा पिल्ला, नपं कर्मचारियों द्वारा बड़ी मसकत के बाद बचाई मासूम कुत्ते के बच्चे की जान

********–********

सुवासरा। मंदसौर जिले के तहसील सुवासरा नगर परिषद के सीएमओ उड़ा रहें जिला कलेक्टर के आदेश की नगर परिषद के जिम्मेदारों द्वारा अनदेखी धज्जियां कलेक्टर द्वारा क्षतिग्रस्त कुए जो रोड किनारे बने हुए है उन सभी को भराव करने का आदेश दिया हुआ है लेकिन साब कलेक्टर महोदय से बड़े हो गए है कल ही में इस किए में एक कुत्ते का बच्चा गिर गया था परिषद के कर्मचारी भी उसको निकालने आए पर नहीं निकाल पाए और चले गए ।
ऐसे में जीव प्राणीयों कि सुरक्षा के प्रति कितनी संवेदनशील है नगर परिषद एक कुत्ते का बच्चें को बिना मुंडेर के कुएं से बाहर नहीं निकाला सकी।

फिर बड़ी मुस्किल से कुत्ते के बच्चे को निकला रहवासियों द्वारा भी शिकायत की गई पर अभी तक उस पर कारवाही कियो नही की कुवा जैन दादावाड़ी के वार्ड 14 में मेन रोड से लगा हूवा है करीबन 100 साल पुराना क्षतिग्रस्त अन उपयोगी कुआ एवम दल दल सा होगया है और पूरा कीचड़ से भरा पड़ा है पानी भी नही है और किसी काम का नही है इसकी स्थिति जोकि पुर्ण तह क्षति ग्रस्त है एवं कचरे से पूरा भरा हुआ है जो कि अंदर से चारों तरफ 10 फीट खोखला हो चुका है ओर आस पास बने मकानों एव रोड की तरफ पूरा खोखला हो चुका है अभी बरसात के समय में वह पूरा पानी से भर गया है एवं बिना मुंडेर का है कभी भी दस सकता है और बड़ी चुनौती को न्योता दे सकता है। पर अभी तक नगर परिषद के कर्मचारियों ने उस मासूम बच्चे को नही निकला बल्कि पत्थर से मार रहे थे वही रहवासी का कहना है की कल से हमारे छोटे छोटे बच्चे खेलते है अगर कोई गिर गया तो उसका जवाबदार कोन होगा।एक सीएमओ साब तो फोन भी नही उठा रहे है।माननीय कलेक्टर महोदय को इन समस्त समाचार पत्रों के माध्यम से अवगत कराया जाता है की तुरंत इस पर कार्यवाही करे।
——
इनका कहना-
मैं जानकारी लेता हु मुझे इस विषय में जानकारी नहीं है।
मोहित सिनम तहसीलदार सुवासरा

सुवासरा मुख्य नगर पालिका अधिकारी संजय राठौर को इस मामले में जानकारी लेना चाही गई पर उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}